অসম আদিত্য - দেশ-জাতিৰ অতন্দ্ৰ প্ৰহৰী
শেহতীয়া খবৰ
न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम पाकिस्तान दौरे को बीच में ही रोककर स्वदेश लौटेगी-ডিব্রুগড়ে পোষন মাসের সচেতনতা মিছিলের শুভারম্ভ-ডিব্রুগড়ে পোষন মাসের সচেতনতা মিছিলের শুভারম্ভ-AMCH में युवराज सिंह फाउंडेशन के 50 ICU BED का विमोचन किया गया-AMCH में युवराज सिंह फाउंडेशन के 50 ICU BED का विमोचन किया गया-ঢকুৱাখনাৰ বাসুদেৱথানত ২০০ বছৰীয়া পৰম্পৰাৰে পাচতি উৎসৱ পালন-आज पीएम मोदी के 71वें जन्मदिन पर रिकॉर्ड वैक्सीनेशन का लक्ष्य रखा गया है-এটা পৰম্পৰা ৰক্ষাৰ বাবে এদিনতে প্ৰাণ দিবলগীয়া হৈছে ১৪০০ৰো অধিক ডলফিনে-स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय को फेस्टिव सीजन के बाद कोरोना के मामले बढ़ने की चिंता सता रही है-ভাৰতীয় ষ্টেট বেংকত যৌন নিৰ্যাতনৰ অপচেষ্টা চলোৱা লম্পট যুৱকজনক গ্ৰেপ্তাৰ কৰিবলৈ সক্ষম হৈছে আৰক্ষীয়ে

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज ‘प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना’ के दूसरे चरण की शुरुआत करेंगे

0

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज ‘प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना’ के दूसरे चरण की शुरुआत करेंगे. इस योजना से प्रदेश की 20 लाख महिलाओं को लाभ मिलेगा. मुख्यमंत्री आवास पर होने वाले इस कार्यक्रम में योगी आदित्यनाथ सीएम उज्ज्वला योजना की लाभार्थी महिलाओं से बातचीत भी करेंगे.

उज्ज्वला 2.0 योजना में उन प्रवासी मजदूरों के लिए विशेष प्रावधान किया गया है जो पिछली बार पते के प्रमाण नहीं होने के कारण इस लाभ से वंचित रह गए थे. आपको बता दें कि 10 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में उज्जवला 2.0 की शुरुआत की थी. 

Leave A Reply

Your email address will not be published.